Monday, April 29, 2024
HomeEntertainmentअब नहीं करना होगा और इंतजार! मणि रत्नम की PS-2 इस दिन...

अब नहीं करना होगा और इंतजार! मणि रत्नम की PS-2 इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने दिया अपडेट

डायरेक्टर मणि रत्नम की ब्लॉकबस्टर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1‘ (PS-2) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. अब मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. बता दें कि चियान विक्रम की पीएस-2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. इसलिए, ये खबर लोगों के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज की तारीख के साथ फिल्म कब देख सकते हैं सभी जानकारी यहां देखें.

डायरेक्टर मणि रत्नम के डायरेक्शन में बनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन को लोगों ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म मशहूर राइटर कल्कि कृष्णमूर्ति के नॉवल पर आधारित है. हाल ही में मेकर्स ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पार्ट 2 का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. जिसके बाद फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट का माहौल है.

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की दर्द भरी कहानी दिखाने में कितने कामयाब हुए Anubhav Sinha?

यहां देखें पोस्ट

Fire in their eyes. Love in their hearts. Blood on their swords. The Cholas will be back to fight for the throne! #PS2TrailerFromMarch29#PS2 #ManiRatnam @arrahman @madrastalkies_ @Tipsofficial @tipsmusicsouth @IMAX @primevideoIN @chiyaan #AishwaryaRaiBachchan#PonniyinSelvan2 pic.twitter.com/iShNmBObDg

— Lyca Productions (@LycaProductions) March 24, 2023

इस दिन रिलीज होगा PS-2 का ट्रेलर

ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन 2 का ट्रेलर इसी महीने 29 मार्च को रिलीज हो जाएगी. जिसके लिए अब आपको सिर्फ 5 दिनों का इंतजार करना पड़ेगा. वहीं, बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो ये फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी. अगले महीने 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

दीपिका पादुकोण से रानी मुखर्जी तक, Pradeep Sarkar को श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये सितारे

ये कलाकार आएंगे नजर

बीते दिन गुरुवार को चियान विक्रम की इस फिल्म का प्रोमो लॉन्च किया गया था. जिसमें ट्रेलर के आउट होने की तारीख को भी कंफर्म कर दिया गया था. इस धमाकेदार फिल्म में चियान विक्रम के अलावा Jayam Ravi, कार्ति और तृशा कृष्णन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में प्रकाश राज, आर सारथ कुमार, प्रभु, Parthian, अश्विन ककुमानु जैसे कलाकार भी दिखेंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments